Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा-वनराज का बदलेगा रिश्ता, आने वाले एपिसोड में आएगा ट्विस्ट

टीवी का पॉपुलर शो अनुपमां में अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशू पांडे) और अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के बीच बदलते रिश्ते ने दर्शकों को बांधे रखा है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं।

दरअसल अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे कि अलग हो चुके वनराज और अनुपमा एक बार फिर एक दूसरे के नजदीक होते दिखाई देंगे। वनराज के नौकरी लगने के बाद काव्या ये बात घरवालों को बताती है। घरवाले वनराज से नाराज हो जाते हैं और फिर वनराज और काव्या के बीच बहस शुरू हो जाती है। गुस्से में वनराज पर अपना हाथ दे मारते हैं और उनके हाथ से खून निकलने लगता है।

भावुक हुए अनुपमा-वनराज

वनराज को परेशान देख अनुपमा उसकी ओर आती है लेकिन वनराज उसे धक्का मारकर दूर कर देते हैं। वहीं पास खड़ी पाखी यह सब देख परेशान हो जाती है। वह भागकर सीढ़िया चढ़ती है और गिर जाती है। वनराज और अनुपमा उसे संभालते हैं। फिर पाखी कहती है कि पेरेंट्स एक दूसरे से परेशान हो जाते हैं तो वे डिवोर्स ले लेते हैं पर जब बच्चा पेरेंट्स से परेशान हो जाए तो वो क्या करे। ये बात अनुपमा और वनराज के दिल को छू जाती है।

महाअष्टमी के दिन मां दुर्गा को खुश करें, जरूर अपनाएं ये उपाय

इस घटना के बाद अनुपमा और वनराज बात करते हैं। अनुपमा कहती है कि इन लड़ाइयों की वजह से उनका बेटा पारितोष ने घर छोड़ दिया अब पाखी भी परेशान होकर उनसे दूर ना हो जाए। दोनों अपने बच्चों की खातिर आपस की अनबन को सुलझाते हैं। दूसरी सुबह अनुपमा अनुज के ऑफिस जाती है और उससे पार्टनरशिप खत्म करने की बात कहती है।

अनुज के साथ अनुपमा का रिश्ता पर तो ब्रेक लग गया पर वनराज के साथ अनुपमा का रिश्ता क्या मोड़ लेगा ये आने वाले एपिसोड्स में देखा जाएगा।

Exit mobile version