Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुराग कश्यप ने कहा- ‘वह मेरी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन अब…’

कंगना रनौत अनुराग कश्यप

कंगना रनौत अनुराग कश्यप

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। कंगना रनौत, सुशांत के सुसाइड को लेकर इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। इस बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कंगना के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वह अब इस नई कंगना को नहीं जानते हैं।

कोरोना की वजह से बिग बॉस के घर नहीं आएंगे सलमान खान

अनुराग कश्यप ने लगातार कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा, ”कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखास जो मणिकर्णिका की रिलीज के बिल्कुल बाद का है।”

उन्होंने एक और ट्वीट कि सक्सेस और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है, चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर। मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए। यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची हैं कि जो मेरे साथ नहीं हैं वे सब मतलबी और चापलूस हैं।

”अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है, जो एडिट में बैठ कर सभी सह कलाकारों के रोल काटती है, जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताकत, जो कंगना को लगता है उसने कमाई है, दूसरों को दबाने की।”

मरीन ड्राइव पर बिना मास्क घूमने पर हुए थे सैफ अली खान ट्रोल

”उसे कंगना को आइना ना दिखाकर और उसे सर पे चढ़ा के, आप उसी को खतम कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाकी बोलें ना बोलें।”

अनुराग कश्यप ने कहा कि लोग कंगना रनौत का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखते हुए कहा, ”मैं बोलूँगा @KanganaTeam बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है  बाकी तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको।”

Exit mobile version