Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुराग कश्यप के बेटी ने शेयर किया लॉन्जरी वीडियो, हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Alia Kashyap

Alia Kashyap

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर हेट कमेंट्स और मिल रही भद्दी धमकियों के कारण वे चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने अपना दर्द अपने यूट्यूब चैनल के जरिए वीडियो शेयर कर बताया था।अब एक बार  आलिया कश्यप ने हिम्मत दिखाते हुए अपना एक दूसरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीते दिनों अपनी लॉन्जरी में शेयर की गई फोटो के बारें में बता रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आलिया के फैन्स उनकी वीडियो को देखकर उनकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं। उनके फैस का कहना है कि आपको अपना काम करते रहना चाहिए। आप बहुत बहादुर हैं।

बीते दिन, आलिया ने एक और वीडियो प्लग इन करने के लिए अपने पुराने इंसाटग्राम पोस्ट का सहारा लिया है। एक बार फिर से उनके फैन्स ने एक पूर्वनिर्धारित रुख अपनाया है।

दीपिका ने रणवीर के साथ खुलकर किया रोमांस, बोल्ड वीडियो देखकर फैंस के उड़े होश

वीडियो में आलिया कहती हैं यहां इससे पहले कि कोई भी हेटर्स कुछ भी कहे! आलिया जो चाहे पहन सकती है, उसे आपकी अनुमति की आवश्यकता नहीं है और विशेष रूप से आपके फैसले की। बस दूसरे लोगों का समर्थन करें और आपको एहसास होगा कि दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह है। वह आगे कहती हैं मैं वीडियो भी बनाती हूं और मुझे पता है कि जब लोग एक-दूसरे का समर्थन करते हैं तो इसका कितना मतलब होता है! आप सभी को प्यार! आप खुद बने रहें।

इससे पहले आलिया ने अपने वीडियो में बताई थीं कि हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिलती हैं। लोग मुझे मैसेज करके अपशब्द कहते हैं। मेरे परिवार के बारे में भी उल्टा-सीधा कहते हैं। वीडियो के आखिरी में आलिया ने बताया कैसे इस भयानक घटना के बाद वह इतनी मजबूत बन गई हैं। वहीं अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने एक नोट लिखकर अपनी फीलिंग शेयर की थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की थ्रोबैक बिकनी फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि आलिया कश्यप हमेशा अपनी बोल्ड बिकिनी फोटो की वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। आए दिन आलिया अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती हैं। कुछ लोगों को इनका ये बिंदास अंदाज काफी पसंद आता तो कुछ लोंग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर देते हैं। हालांकि ट्रोलर्स का जवाब भी आलिया बड़े बेबाकी के साथ देती हैं।

Exit mobile version