Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विराट की पारी पर पत्नी अनुष्का हुई इमोशनल, कहा- मेरी जिंदगी का बेस्ट मैच

Anushka sharma

Anushka sharma

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज भारत vs पाकिस्तान मैच के हीरो विराट कोहली साबित हुए। ऐसे में पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उनके लिए खास पोस्ट लिखी है। अनुष्का ने पति की तारीफ करते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेस्ट मैच था।

अनुष्का शर्मा ने टीवी पर मैच देखते हुए कुछ फोटोज को शेयर किया है। इनमें विराट कोहली को शॉट लगाते और आश्विन, रोहित शर्मा को गले लगाते देखा जा सकता है। जीत के पलों को कैप्चर करते हुए अनुष्का इमोशनल हो गईं। उन्होंने पति विराट कोहली के स्ट्रगल को याद किया और साथ ही उनकी मेहनत को सराहा है।

फोटोज को शेयर कर अनुष्का शर्मा लिखती है, ‘सुंदर! बेहद सुंदर! आज की रात तुमने कई लोगों की जिंदगी में खुशियां भर दी हैं और वो भी दिवाली की शाम को। तुम एक बेहतरीन इंसान हो मेरे प्यारे। तुम्हारा दृढ़ निश्चय और विश्वास जबरदस्त है। मैं ये कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा है। हालांकि हमारी बेटी अभी ये समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों कमरे में चिल्लाते हुए नाच रही थी।

दिवाली पर किसी को गिफ्ट ना करें ये चीजें, चला जाएगा आपका गुडलक

एक दिन वो समझेगी कि उसके पिता ने अपनी जिंदगी की बेस्ट इनिंग्स खेली थी। वो भी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरने के बाद। ये समय दर्दभरा था लेकिन इससे वो पहले से ज्यादा ताकतवर और समझदार बनकर बाहर आए। मुझे तुमपर गर्व है। तुम्हारे ताकत हर तरफ फैलने वाली है और तुम मेरे प्यारे असीम हो। हर मुश्किल और खुशी में, मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी।’

Exit mobile version