Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुष्का शर्मा बेटी का चेहरा छुपाने पर हुई ट्रोलिंग का शिकार

Anushka Sharma victim of trolling for hiding her daughter's face

Anushka Sharma victim of trolling for hiding her daughter's face

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्ताना विराट कोहली इंडस्ट्री के क्यूट और ​पावर कपल्स में से एक हैं। बता दे अभी हाल ही में उन दोनों को एक प्यारी सी परी हुई थी। अपनी इस परी का नाम दोनों ने वामिका रखा है। बेटी के जन्म के बाद उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। इसी बीच अब अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका और पति भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के संग इंग्लैंड रवाना हो चुकी हैं। वहीं एयरपोर्ट की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी वामिका का चेहरा कैमरे से छुपाते नजर आ रही हैं। बेटी का फेस छुपाने की वजह से अनुष्का अब काफी ट्रोल रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल फोटो और वीडियो को देखकर उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस कपल ने पहले मीडिया से वामिका की फोटो क्लिक नहीं करने का आग्रह कर चुके हैं। अनुष्का के इस वीडियो और फोटो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का एयरपोर्ट पर बस से उतरने के बाद अपनी बेटी वामिका को गोद में लिए हुए अदंर की तरफ जाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पूरी तरह से कैमरे को इग्नोर करते हुए बेटी वमिका का चेहरा छुपाते हुए दिख रही हैं। उन्होंने बेटी को अपने गोद में ले रखा है। इस दौरान अनुष्का ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

‘अनुपमा’ में आया नया मोड़, काव्‍या और वनराज की हुई शादी

दरअसल यूजर्स अनुष्का को लेकर लिख रहे हैं कि आपने मीडिया से बचाने के लिए इस बेबी कैसे कवर रखा है। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही होगी। एक और यूजर ने लिखा, ‘बच्ची का दम घुट रहा होगा, वह सफोकेशन फील कर रही होगी।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘एक दिन इसे आप खुद स्टार बनाकर मीडिया के सामने लाएंगी तो ऐसा करने का क्या फायदा।’

 

Exit mobile version