Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा अध्यक्ष से मिली अपर्णा यादव, सीएम योगी भी रहे मौजूद

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। नड्डा ने पुष्पगुच्छ देकर अपर्णा का भाजपा में स्वागत किया।

भाजपा मुख्यालय में नड्डा से मुलाकात के दौरान अपर्णा के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कई अन्य केंद्रीय नेता उपस्थित रहे।

अपर्णा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य कई वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगी।

इससे पूर्व, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की उपस्थिति में अपर्णा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- अपना परिवार नहीं संभाल पाएं सपा अध्यक्ष

अपर्णा, मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। वह पिछला विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ कैंट से लड़ चुकी हैं।

अपर्णा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की नीति और रीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई हैं।

अपर्णा ने भाजपा नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वह हमेशा से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित रही हैं। उन्होंने कहा कि मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है।

Exit mobile version