Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगे भी जारी रहेगी अपना दल बलिहारी की लड़ाई : दिशा पटेल

सोहावल-अयोध्या। बीकापुर विधान सभा सहित प्रदेश में कुल 45 सीटों पर अपने प्रत्याशी निर्दल उतारने वाली पार्टी अपना दल (Apna Dal)  बलिहारी का संघर्ष आगे भी जारी रहेगा। इसके प्रत्याशियों की दमदारी और चुनाव बाद निकलने वाले परिणाम पार्टी का रास्ता तय करेंगे। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मराज पटेल ने कही है।

वह सोमवार को सोहावल में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। रौनाही पड़ाव के निकट आयोजित वार्ता में दल की ओर से बीकापुर से निर्दल चुनाव लड़ रही अपनी पुत्री दिशा पटेल (Disha Patel) के प्रचार प्रसार के सम्बंध में बोलते हुये पटेल ने कहा कि आज अपना दल (apna dal) की यह स्थित है कि बिना अपना दल के किसी भी दल की सरकार नहीं बनने वाली।

दल की हैसियत निर्णायक की भूमिका में पहुंच चुकी है। दल में हुये पारिवारिक विभाजन ने असली नकली का रूप लेकर दल को कमजोर किया है। अपना दल की भूमि बलिहारी ने तैयार की है। जिसे अब नये सिरे से वास्तविक अपना दल को मजबूती देना पड़ रहा है। प्रत्याशी दिशा पटेल ने कहा पिता की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाकर राजनीति में बुनियादी अपना दल बलिहारी को सत्ता तक ले जाना और र्भ्ष्टाचार को मूल से समाप्त कराना ही हमारा लक्ष्य है।

बिना संसाधन अकूत धन हम जनता के बीच अलख जगा कर चुनाव लड़ रहे है। जीत न मिले कोई बात नहीं, लेकिन पार्टी की पहचान जनता में बन गयी। अगले विधान सभा चुनाव तक हमारी लड़ाई निर्णायक रूप में होगी और आने वाले समय मे अपना दल ही शासन सत्ता में भागीदारी निभायेगा।

Exit mobile version