APPLE ने दिखाया दम, खरीद ली लंदन की यह कंपनी

- in Tech/Gadgets

वैश्विक स्तर पर संगीत बाजार में अपनी हिस्सेदारी को मजबूती प्रदान करने के लिए दिगज टेक कंपनी एप्पल ने लंदन की क्रिएटिव सर्विस और म्यूजिक स्टार्टअप प्लाटून को खरीद लिया है. लेकिन सौदे की रकम का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि म्यूजिक बिजनेस वर्ल्डवाइड की शुक्रवार की रिपोर्ट के मुताबिक, एएंडआर और क्रिएटिव सर्विसेज कंपनी प्लाटून की स्थापना साल 2016 में आईट्यून दिग्गज डेनज्याल फिगलशन और लवफिल्म के संस्थापक सौक क्लीन ने संयुक्त रूप से की था. 

बता दें कि इस कंपनी का उद्देश्य एप्पल म्यूजिक के लिए उभरते कलाकारों को बढ़ावा देना था. हालाँकि यह खुद अब एप्पल के हाथों में चली गई हैं. बताया जा रहा हैं कि फिगलशन ने एप्पल के साथ 15 सालों तक लाइव इवेंट्स और कलाकारों से संबंधों पर काम किया था.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्लाटून के सूत्र के हवाले से कहा गया, “एप्पल के साथ सौदे से प्लाटून को अपने विजन को हासिल करने के लिए समर्थन और संसाधन मिलेगा और कंपनी मूल संगीत और विजुअल कंटेट विकसित करने के अपने लक्ष्य को जारी रख पाएगी और उसे पा लेंगी. वहीं इस रिपोर्ट पर एप्पल की और से कोई आधिकारिक बयान नही आया है. 

loading...
Loading...

You may also like

रिलायंस जियो 2021 तक बन सकती है देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी

देश की सबसे नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो