Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Apple ला रहा है सस्ता आईफोन, जानिए लुक के बारे में

Apple अपना सस्ता आईफोन मॉडल iPhone SE 2022 का लेटेस्ट एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। iPhone SE के अपडेटेड मॉडल को लेकर मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स आ रही हैं।

Apple अपना सस्ता आईफोन (affordable iphone) मॉडल iPhone SE 2022 का लेटेस्ट एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। iPhone SE के अपडेटेड मॉडल को लेकर मीडिया में कुछ रिपोर्ट्स आ रही हैं।

इनमें बताया जा रहा है कि इस हैंडसेट में क्या खास है। माना जा रहा है कि यह 5जी तकनीक की सपोर्ट के साथ आयेगा, लेकिन डिजाइन के मामले में यह आईफोन 8 से मिलता-जुलता ही होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone SE के 2022 मॉडल को पहले 6 महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट में 4.7 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है, वहीं दूसरे वेरिएंट में 5.7 इंच की डिस्प्ले और तीसरे में 6.1 इंच की LCD डिस्प्ले मिल सकती है।

Jio ने लॉंच किया धांसू रीचार्ज प्लान, 2.5 GB डेटा के साथ मिलेंगे इतने बेनिफिट्स

आपको बता दें कि ऐपल ने भारत में आईफोन 13 सीरीज का ट्रायल प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही आइफोन-13 सीरीज का कमर्शियल प्रॉडक्शन भी भारत में शुरू होगा। भारत में बने आइफोन-13 की बिक्री भारत के अलावा अन्य देशों में होगी।

भारत में आईफोन 13 बनने से इसकी कीमत पर भी असर पड़ेगा। जी हां, यह सस्ता हो जाएगा। इसकी वजह यह है कि महंगे आईफोन की कीमत में उसकी ऊंची इंपोर्ट ड्यूटी भी बड़ा रोल प्ले करती है। बहरहाल, भारत में बने ऐपल आईफोन 13 के निर्यात का काम फरवरी 2022 में शुरू होगा।

Exit mobile version