Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ICAI CA फाउंडेशन, फाइनल और इंटरमीडिएट के लिए फिर शुरू हुआ आवेदन

नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI)  CA फाउंडेशन, फाइनल और इंटरमीडिएट मई-जून परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया आज फिर से खोल दी गई है। उम्मीदवार अपने नाम, जन्म तिथि, ईमेल पता और मोबाइल नंबर का उपयोग करके एक नया अकाउंट बनाकर icai.org पर अपना आवेदन करा सकते हैं।

योग्यता के बाद के सिलेबस, टैक्सेशन असेंसमेंट, मूल्यांकन के उम्मीदवारों को इस अवधि के दौरान ऑनलाइन भुगतान करने की अनुमति होगी। उन्हें लेट फीस देनी होगी।

ICAI के अनुसार, चूंकि फाउंडेशन कोर्स परीक्षा मई से जून तक पुनर्निर्धारित की जाती है, इसलिए छात्र सीए फाउंडेशन परीक्षा, जून 2022 के लिए ऑनलाइन परीक्षा आवेदन पत्र भरने के इच्छुक हैं।

ICAI ने जारी किया CA Intermediate का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

“उन छात्रों के लिए समग्र हित में जो सीए के लिए अपना ऑनलाइन परीक्षा आवेदन पत्र जमा नहीं कर सके। परीक्षा- मई/जून, एक विशेष मामले के रूप में और एक बार का अवसर प्रदान करने के लिए, 26 मार्च से सीए फाउंडेशन, फाइनल, इंटरमीडिएट और पोस्ट क्वालिफिकेशन कोर्स- इंटरनेशनल टैक्सेशन- असेसमेंट के लिए ऑनलाइन परीक्षा आवेदन पत्र भरने का निर्णय लिया गया है।’

ICAI CA एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन

600 रुपये की लेट फीस के साथ 30 मार्च तक फॉर्म भरा जा सकता है। ICAI ने यह भी जानकारी दी है कि छात्रों के लिए मई/जून 2022 परीक्षा के लिए आवेदन करने का यह आखिरी मौका है।

Exit mobile version