Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

होठों पर लगाये ये कलर, जो देंगे आपको अलग लुक

lipstick

आपने वह भोजपुरी गीत तो सुना ही होगा “तू लगावेलु जब लिपिस्टिक (Lipsticks), हिलेला आरा डिस्टिक”। जी हाँ, महिलाओं का लिपिस्टिक लगाना मर्दों के दिल पर छूरी चलाने जैसा हैं। क्योंकि लिपिस्टिक महिलाओं को ओर खूबसूरत और आकर्षक बनती हैं। लेकिन कई लडकियां ऐसी होती हैं जिन्हें तड़कते-भड़कते रंग की जगह होंठों का नेचुरल लुक चाहिए होता हैं। तो आज हम उनकी समस्या का हल बताने जा रहे हैं। नेचुरल लुक के लिए आप लिपिस्टिक की जगह हमारे द्वारा बताये जा रहे हैं दूसरे साधनों का यूज कर सकते हैं जो आपको नेचुरल लुक दे।

तो आइये जानते हैं उन चीजों के बारे में जो लिपिस्टिक (Lipsticks) के स्थान पर आपको नेचुरल कलर देते हैं।

* लिप स्टेन : पार्टी आदि में आपकी लिपस्टिक अधिक समय तक टिकी नहीं रहती है और बाद में आपका लुक खराब लगने लगता है। इस समय में आप लिप स्टेन का योज करें। यह न तो चिपचिपा होता है और न ही यह फैलता है तथा आपके होठों पर लंबे समय तक बना रहता है।

* लिप क्रेयॉन : यदि आप लिपिस्टिक के स्थान पर अपने होठों पर कुछ और लगाना चाहती है तब आप लिप क्रेयॉन का यूज कर सकती है। असल में यह आपके होठों को स्मूद बनाता है तथा उनको नया लुक देता है।

* लिप लाइनर : यदि आप अपने होठों को हाई लाइट करना चाहती हैं तथा उनको नेचुरल लुक देना चाहती हैं तब आप लिप लाइनर का यूज करें। आप इसको लिपस्टिक की तरह यूज करके अपने को नया लुक दे सकती हैं।

Exit mobile version