Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

11 अप्रैल राशिफल: आज इन राशिवालों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा

मेष- आज आपके सभी काम समय से पूरे होंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में खुशी का माहौल बना देगा। शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा। आज आपको राजनीति से जुड़े किसी कार्य में सफलता मिलेगी।

वृष- आज आपको उम्मीद के मुताबिक धन प्राप्त होगा। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को विशेष सफलता हासिल होगी। ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। बड़े भाई के सहयोग से कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा।

मिथुन- आज आप ऑफिस में दूसरों के सामने अपना मत रखने में सफल होंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। उन्हें अभी और मेहनत करने की आवश्यकता है। अपनी माता के सेहत का ख्याल रखें।

कर्क- बेहतर होगा आज के दिन गुस्सा करने से बचे। दूसरों से मिलना-जुलना आपके लिए फाययेमंद रहेगा। आर्थिक स्थितिअच्छी होगी। विदेश जाने का योग बन रहा है।

सिंह- आज किए गए कार्यों का आपको लाभ मिलेगा। आपका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। रिश्तेदारों के साथ संबंध में काफी सुधार होगा। सकारात्मक सोच आपकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लाएगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए खुशियों की बहार लेकर आया है। आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद होगी। आज हो सके उधार के लेन-देन से बचें।

तुला- आज आप ऑफिस में दूसरों के सामने अपना मत रखने में सफल होंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। उन्हें अभी और मेहनत करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य के प्रति आपको सतर्क रहने की जरूरत है।

वृश्चिक- आज घर परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। इस राशि के कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। आज आप पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने का मन बनाएंगे।

धनु- आज कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे। आज आपकी ऊर्जा बढ़ी हुई रहेगी। धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे। किसी कोई उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिलने की पूरी उम्मीद है।

मकर- आज आपके कार्यक्षेत्र में कुछ नए बदलाव आएंगे। आज शाम को किसी फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में जाने का मौका मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। पढ़ाई के प्रति आपकी रूचि बढ़ेगी।

कुंभ- आज पारिवारिक-जीवन में अस्थिरता रह सकती है। आपका अपने माता पिता के साथ कुछ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय शुभ है। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा।

मीन- आज आपको व्यापार में कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में मिठास आएगी। व्यापार के सिलसिले में विदेश की यात्रा करनी पड़ेगी।

Exit mobile version