दबंग खान के परिवार में हो रही बहु लाने की तैयारी, परिवार वालों ने दी अनुमति

- in मनोरंजन

मुंबई। खानों के खान यानी दबंग खान 52 साल के होने के बाद भी कुंवारे बैठे हैं, वहीं उनके छोटे भाई अरबाज़ खान ने की दूसरी बीवी लाने की तैयारी। जीहां बता दें कि अभिनेता तथा निर्माता अरबाज़ खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की पूरी तैयारी में हैं। अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता अब तो किसी से छुपा नहीं हैं, इन दोनों को गणेश पूजा में भी साथ देखा गया था। जहां उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोरा भी मौजूद थी। 

ये भी पढ़ें:-जल्द शुरू होगा कॉफ़ी विद करण का अगला सीजन, अर्जुन-जाह्नवी बनेंगे शो का हिस्सा  

दिलचस्प बात तो ये है, कि मलाइका और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच काफी अच्छी बोन्डिंग है, दोनों एक साथ बात करते हुए भी नज़र आई ये सब देख के तो ऐसा अनुमान भी लगाया गया कि ये दोनों एक छत के नीचे ही आराम से रह लेंगी लेकिन ऐसा सोचना भी बेकार था।अरबाज़ और जॉर्जिया लगातार एक दूसरे के साथ नज़र आ रहे हैं कहीं किसी इवेंट के दौरान तो कहीं गणेश महोत्सव में। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट मैरिज करेंगे ।
इस बात के लिए उन दोनों के खानदान से हारी झंडी भी मिल गयी है।पिछले दिनों अर्पिता खान के घर पर हुए गणेश महोत्सव के दौरान अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी साथ नजर आए थे । अरबाज ने जॉर्जिया के पिता और बहन को भी परिवार से मिलने के लिए बुलाया था ।

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस:सेट पर पहुचे वरुण,सलमान के साथ मिलकर उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक 

खबर है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को बॉलीवुड में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं । इसके लिए उन्होंने प्रोफेशनल एजेंसी को भी हायर किया है । सबकुछ सही रहा तो जॉर्जिया शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

loading...
Loading...

You may also like

रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर आलिया ने कहा, मुझे शर्म आ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि