Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- मेरा मजाक बनाने के बदले देनी होगी यह चीज

archana puran singh

अर्चना पूरन सिंह

नई दिल्ली| कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की ठहाकों की आवाज गूंजती रहती है। अर्चना हर एपिसोड के शूट के दौरान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अब अर्चना ने फिर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल तैयार हो रहे होते हैं तो अर्चना कहती हैं कि एक शख्स को तैयार करने में कितने लोग लगते हैं। पहले तो और भी होते थे।

कश्मीरा शाह ने कहा- 14 बार आईवीएफ प्रयास से हो गई थी सुस्त और भारी

इसके बाद कपिल गाना गुनगुनाने लगते हैं। फिर कपिल, अर्चना से कहते हैं अर्चना मैम आपका एपिसोड हो गया या आपको कंटेंट चाहिए और। मैं नाचूं यहां आकर। बस आपसे इतनी रिक्वेस्ट है कि डेढ़ घंटे से ऊपर का वीडियो मत डालना। कपिल की बात सुनकर अर्चना के साथ सेट पर मैजूद सभी हंसने लगते हैं।

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कपिल शर्मा तुम मुझपर पंच मारते हो तो इसके बदले मुझे इंस्टाग्राम कंटेंट दिया करो। सौदा बुरा नहीं है।

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो में अर्चना के पति परमीत सेठी आए थे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा था कि अर्चना ने मुझपर दबाव डाला था शादी करने का। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। अर्चना ने कहा था कि परमीत झूठ बोल रहे हैं और इन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

Exit mobile version