Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से मांगी माफी, जानें मामला

Arijit Singh, Mahira Khan

Arijit Singh, Mahira Khan

बॉलीवुड के सबसे चहिते प्लेबैक सिंगर में से अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को लोग उनके सरल स्वभाव के लिए काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कई मौकों पर अरिजीत अपने इसी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहे हैं। ऐसा ही कुछ एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भी देखने को मिला, जब स्टेज पर मौजूद अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) से माफी मांगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह और ‘रईस’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अरिजीत दर्शकों को एक्ट्रेस के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। दुबई में आयोजित इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट (Musical Concert) में अरिजीत ने माहिरा से माफी मांगी और उनके लिए ‘जालिमा’ का गाना भी गाया। उन्होंने इसलिए माफी मांगी, क्योंकि वो पहली नजर में माहिरा को पहचान नहीं पाए थे।

वायरल वीडियो में अरिजीत सिंह को यह कहते सुना जा सकता है, ‘आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मैं खुलासा कर दूं… लेकिन मुझे थोड़े अलग अंदाज में खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां कैमरा उस तरफ कर सकते हैं? मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने उनकी फिल्म के लिए गाना गाया है।’

MDH और एवरेस्ट मसाला ब्रांड की मुश्किलें बढ़ीं, अब इस देश ने लौटाए 31% फीसदी मसाले

सिंगर आगे कहते हैं, ‘देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं। मैं जो गाना गा रहा था ‘जालिमा’ वो इनकी ही फिल्म का गाना है। ये खड़ी थी तो मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे माफ कीजिए मैम। आप यहां आई उस के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।’ यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Exit mobile version