Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह पहली बार पर्दे नज़र आएंगे साथ

arjun rakul

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह

नई दिल्ली| अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह अपनी अनटाइटल रोमांटिक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म की दोबारा शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था। करीब तीन महीने बाद 17 अगस्त से दोबारा शूटिंग शुरू होगी।

आज़मगढ़ : महाराष्ट्र के मंत्री नितिन राउत धरने पर, दलित प्रधान की हत्या पर राजनीति गर्म

फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘फिल्म के निर्देशक काशवी, जॉन अब्राहम, भूषण जी और मेरी टीम दिन-रात स्टार्स की सुरक्षा और सहज महसूस कराने में लगे हुए हैं। हम राज्य सरकार की ओर से जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे। यह पूरी कास्ट के साथ करीब 10 दिन का शूट है।

‘केदारनाथ’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सारा अली खान ने लिया था ब्रेकअप

जॉन अब्राहम ने कहा, ‘Emmay एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और जेए एंटरटेनमेंट को एक साथ आने का मकसद नए टैलेंट और क्यूरेटेड स्क्रिप्ट्स को पर्दे पर लाना है। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार किया है कि यूनिट पूरी तरह से सुरक्षित हो और हम शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि फिलहाल अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म के भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम समेत कई लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Exit mobile version