Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोले

Arjun Kapoor breaks silence on relationship with Malaika for the first time

Arjun Kapoor breaks silence on relationship with Malaika for the first time

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। बता दे दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। हालांकि कभी इन्होंने अपने अफेयर के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की। लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर एक इंटरव्यू में खुलकर मलाइका संग अफेयर को लेकर खुलकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर भी अपना पक्ष रखा है।

हाल ही में यूट्यूब चैनल फिल्म कम्पैनियन को दिये इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने की ज्यादा कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए, और वहां एक अतीत है… और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को पब्लिकली होते देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता, क्योंकि इससे बच्चे प्रभावित होते हैं, ”

महाराष्ट्र सरकार ने बायो-बबल में शूटिंग करने के लिए टीवी शोज को दी मंजूरी

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने रिश्ते में एक सम्मानजनक सीमा रखता हूं। मैं वही करता हूं जिसमें वो कंफर्टेबल होती है। मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी। मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान दिया जाना चाहिये। हमने भी इसे समय दिया है।”

 

Exit mobile version