19 साल छोटी इस एक्ट्रेस के लिए अर्जुन रामपाल ने छोड़ा अपनी पत्नी को

अर्जुन रामपालअर्जुन रामपाल

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ 20 साल की शादी तोड़ तलाक लेने का फैसला कर लिया है। एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी कर दोनों ने एक-दूसरे को तलाक देने की ये बात अपने फैंस से शेयर किये हैं। अर्जुन और मेहर तलाक होने के पहले से ही अलग-अलग रह रहे हैं। खबरें यह आ रही थीं कि दोनों के तलाक के पीछे ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का हाथ हैं। लेकिन पूरी सच्चाई अब सामने आ रही है। दरअसल, अर्जुन रामपाल की जिंदगी में सुजैन खान नहीं बल्कि कोई और ही लड़की है। इस लड़की का नाम है नताशा स्टेनकोविक। बताया जा रहा है कि जब अर्जुन फिल्म ‘डैडी’ की शूटिंग कर रहे थे तब दोनों की मुलाकात हुई थी।

अर्जुन रामपाल से ‘डैडी’ फिल्म की शूटिंग में हुई थी मुलाक़ात

अभिनेता अर्जुन रामपाल और नताशा के अफैर की चर्चा ‘डैडी’ फिल्म के शूटिंग के दौरान से ही आने लगी थी।

नताशा

लेकिन अर्जुन और नताशा के अफेयर की खबरें खुलकर मीडिया के सामने नहीं आई थी।

नताशा

अब तलाक की पुष्टि होते ही दोनों ने अपने प्यार को दुनिया के सामने ला दिया है। बताया जा रहा ही कि नताशा अर्जुन रामपाल से 19 साल छोटी हैं। अर्जुन वर्तमान में 45 साल के हैं।

नताशा

उनकी पहली शादी साल 1998 में हुई थी। नताशा अभी 26 साल की हैं और बेहद खुबसूरत हैं। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नताशा

 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के साथ रात बिताना चाहती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

नताशा एक मशहूर डांसर है

नताशा को सबसे पहले सुपरहिट गाना ‘डीजे वाले बाबू’ के वीडियो में देखा गया गया है। जिसमें वो सिंगर बादशाह के साथ नजर आई थी। अभिनेत्री नताशा बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

 

नताशा

डांसर नताशा ‘जॉनसन एंड जॉनसन’ और ‘ड्यूरेक्स’ जैसे ब्रांड के लिए ऐड फिल्म भी कर चुकी हैं। नताशा को आखिरी बार फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में ‘मेहबूबा’ गाने में डांस करते देखा गया था।

नताशा

बॉलीवुड में काम पाने के लिए उन्होंने हिंदी भी सीखी। फिल्म ‘हॉलीडे’ में उन्होंने कैमियो भी किया था।

नताशा

loading...
Loading...

You may also like

इस साल की ‘म्यूजिकल हिट’ है अर्जुन-परिणिति की ‘नमस्ते इंग्लैंड’

मुंबई। अर्जुन कपूर और परिण‌ीति चोपड़ा अभिनीत ‘नमस्ते इंग्लैंड’