Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

असलहा बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार

arrested

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अरनिया क्षेत्र में पुलिस असलहा बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और उनके बनाने के औजार आदि बरामद किए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की 29 अगस्त की रात में गांव नांगल में कुछ हथियारबंद छात्रों ने गांव के वीरेंद्र और योगेंद्र पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी, जिसमें वे दोनों घायल हो गए थे। घटना की रिपोर्ट अरनिया थाने में दर्ज की गई थी।

उन्होंने बताया कि सोमवार रात अरनिया थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे पुलिस दल के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उसी समय सूचना मिली की 29 अगस्त की घटना में वांछित दो बदमाश गांव के बाहर स्थित एक ट्यूबवेल पर मौजूद है । इस पर पुलिस ने नलकूप पर छापा मारा तो वह दंग रह गई और एक कमरे में भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और अधबने हथियार रखे थे।

श्री सिंह ने बताया कि बताया कि पुलिस ने मौके से नांगल गांव निवासी सौरव और दुर्गापाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी संख्या में बने और अधबने हथिया और उनके बनाने की पुर्जे आदि बरामद किए। पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि पिछले दो माह से यहां हथियार बना रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version