सेना प्रमुख बिपिन रावत बोले हम अलर्ट हैं, पाक को मिलेगा करारा जवाब

सेना प्रमुख बिपिन रावतसेना प्रमुख बिपिन रावत
Loading...

नई दिल्ली। अनुच्छेद 370 पर नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी बरकरार है। यह तल्खी लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भी दिख रही है। खबर है कि पाकिस्तानी सेना एलओसी की ओर बढ़ रही है और लद्दाख के सामने अपने एयरबेस में लड़ाकू विमानों की तैनाती कर रही है।

राहत शिविर में पहुंचे राहुल, लोगों से की राहत सामग्री दान करने की अपील 

पाकिस्तानी सेना की इस तैयारी पर भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हम अलर्ट हैं। अगर वह एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है। उनको जवाब मिलेगा। जम्मू-कश्मीर के हालात पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत पहले की तरह सामान्य है। हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे।

बता दें इससे पहले पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने दावा किया था कि भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना एलओसी की ओर बढ़ रही है। पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई दोस्तों ने फोन कर बताया है कि साजो-सामान से लैस पाकिस्तान की सेना एलओसी की ओर बढ़ रही है।

कश्मीर को लेकर बढ़ रहा है अफवाहों का बाजार, शेयर करने से पहले फैक्ट चेक जरूरी

हामिद मीर पाकिस्तान के पत्रकार हैं। हामिद मीर का दावा है कि पीओेके में लोग पाकिस्तान की सेना का स्वागत कर रहे हैं। बता दें कि हामिद मीर के इस दावे की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है। पाकिस्तान सरकार ने इस बावत न कोई बयान दिया और न ही भारत सरकार की ओर से ऐसा कोई बयान दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के खात्मे के बाद पाकिस्तान लगातार प्रोपगैंडा वार कर रहा है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पाकिस्तान को इस मुद्दे पर कहीं से कामयाबी नहीं मिली है।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर