Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेना ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से ONGC के दो कर्मचारियों को कराया मुक्त

ONGC

ONGC

असम के शिवसागर जिले में हथियारबंद बदमाशों ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ओएनजीसी) के तीन कर्मचारियों का अपहरण कर लिया था।

ओएनजीसी के इन अपहृत कर्मचारियों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने के लिए सेना ने असम राइफल्स और स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन लॉन्च किया था।

सेना के संयुक्त ऑपरेशन में ओएनजीसी के तीन में से दो कर्मचारियों को मुक्त करा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक कोई अपहर्ता तो सेना के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन सेना ने एक एके-47 बरामद किया है। अपहर्ताओं के चंगुल से ओएनजीसी के जिन दो कर्मचारियों को सुरक्षित मुक्त कराया गया है, उनके नाम अलकेश साइकिया और मोहिनी मोहन गोगोई बताए जा रहे हैं।

ऑक्सीजन की पहली खेप लखनऊ पहुंचने से पहले ही दूसरी के लिए एक्सप्रेस रवाना

जानकारी के मुताबिक इन दोनों को बीती रात मुक्त कराया गया। ओएनजीसी का एक कर्मचारी अब भी अपहर्ताओं के चंगुल में है। उसे मुक्त कराने के लिए सेना का संयुक्त ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि हथियारबंद बदमाशों ने 21 अप्रैल को असम के शिवसागर जिले से ओएनजीसी के तीन कर्मचारियों का अपहरण कर लिया था। तीनों ही कर्मचारी असम के ही निवासी थे।

मोदी के नेतृत्व में ग्रामसभाओं का हुआ आधुनिकीकरण और सशक्तिकरण : नड्डा

शिवसागर जिले की एक रिग साइट से ओएनजीसी के जिन कर्मचारियों का अपहरण किया गया था उनमें दो जूनियर इंजीनियर असिस्टैंट्स (प्रोडक्शन) और एक जूनियर टेक्निशियन (प्रोडक्शन) शामिल थे।

Exit mobile version