सेना के गश्ती दल पर बारामूला में मिला आतंकियों का हमला, एक आतंकी ढेर

बारामूला में मिला आतंकियों का हमलाबारामूला में मिला आतंकियों का हमला
Loading...

बारामूला : जम्मू कश्मीर के बारामूला में सेना की गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया है. आपको बता दें कि बारामूला के रफियाबाद इलाके में किए गए इस हमले के बाद सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है, जानकारी के अनुसार दूसरे आतंकी के इलाके में छिपे होने की भी खबर आई हैबता दें कि आतंकी की तलाश में ऑपरेशन जारी है.

ये भी पढ़ें : रामपुर से बोलीं मायावती – बोफोर्स पर कांग्रेस की सत्ता गई, राफेल पर बीजेपी जाएगी – 24 Ghante Online | 24 घंटे ऑनलाइन समाचार 

आपको बता दें कि बत्तीस राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने कल देर रात हमला किया था, बताया जा रहा है कि सेना की गश्ती दल पर दो से तीन आतंकियों ने हमला किया था जिसके बाद जवाबी फायरिंग में सेना के जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया लेकिन बाकी बचे आतंकी बाहर निकलने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें : अगर मोदी-शाह की जोड़ी सत्ता में आई तो कांग्रेस होगी जिम्मेदार : आम आदमी पार्टी 

बता दें कि कल आतंकियों से एनकाउंटर के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. आज सुबह सुरक्षाबलों ने एक बार फिर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, मारे गए आतंकी के बारे में बताया जा रहा है कि वह विदेशी हो सकता है, बता दें कि इस आतंकी के पास से एक पिस्टल और दो ग्रिनेड बरामद किए गए हैं. जो फरार आतंकी है उनके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक