जम्मू कश्मीर: कुलग्राम मुठभेड़ में सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया

आतंकी आतंकी

जम्मू-कश्मीर। कुलगाम में सेना और पुलिस के बीच चल रहा एनकाउंटर खत्म हो गया है।  सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।  हमले में सेना के 2 जवान जख्मी हो गए हैं।  ये मुठभेड़ आज तड़के कुलगाम के लर्रू इलाके में हुआ।  कुलगाम के SSP हरमीत सिंह ने बताया कि मारे गये आतंकियों में से 2 पाकिस्तानी है जब की एक स्थानीय ही है।  हालांकि इन आतंकियों की अबतक पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ चुनाव: BJP ने जारी की 77 उम्मीदवारों की पहली सूचि 

सेना के सूत्रों के अनुसार इस जगह पर एक घर में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। सेना के इस ऑपरेशन के दौरान 10 स्थानीय लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं।

वहीं सेना ने इलाके को चारों ओर से घेर रखा है।  दोनों ही ओर से जबर्दस्त फायरिंग हुई है।  फायरिंग के दौरान ही सेना के दो जवानों को गोली लगी थी।  स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े : सिद्धार्थनगर: पुलिस स्मृति दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि 

सेना ने एहतियातन घटनास्थल से वाहनों के गुजरने पर रोक लगाई गई है।  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि लर्रू इलाके में पुलिस पहले तलाशी अभियान चला रही थी, तभी यहां पर आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई।  इसके बाद सेना और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया। हाल ही जम्मू कश्मीर में सेना के साथ एनकाउंटर में आतंकी और AMU के पीएचडी स्कॉलर रहे मन्नान वानी भी मरे गए थे।  इसके बाद वहां लगातार आतंकी घटनाओं में  इजाफा हुआ है।

loading...
Loading...

You may also like

ड्यूटी से नदारत तीन पुलिसकर्मी निलंबित, अवकाश खत्म होने के बाद मिले अनुपस्थित

लखनऊ। लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ड्यूटी