Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेना का जेसीओ निकला प्रेमिका की मां का हत्यारा, गिरफ्तार

Murder

Murder

कुशीनगर। पुलिस ने 10 अगस्त को जगदीशपुरम काॅलोनी में हुई महिला की हत्या का पर्दाफाश रविवार को कर दिया है। हत्यारा (Killer)  हरियाणा के पलवल में रहने वाला कुलदीप सिंह है। वह सेना में जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) के पद है। उसके पास से पुलिस को घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, स्कार्पियो और वैपेन बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने कुलदीप सिंह को थाना कोतवाली पडरौना एवं स्वाट की संयुक्त टीम ने कठकुइया रोड पर रेलवे ढाला के पास से गिरफ्तार किया। वह सेना में जेसीओ के पद पर दिल्ली में ही कार्यरत है। इसके पहले कुलदीप सिंह गोरखपुर में मिलिट्री कैम्प में नियुक्त था, तभी उसके खिलाफ एक महिला की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

वादी ने बताया कि उसके पिता रमेश सिंह भी मिलिट्री से रिटायर थे, जिनका इलाज गोरखपुर आर्मी हास्पिटल में दवा चल रहा था। इस दौरान कुलदीप की मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई। उसका उनके घर में आना-जाना भी शुरू हो गया। इसी दौरान रमेश की बहन और वादी की बहन से उसका प्रेम संबंध हाे गया।

वर्ष 2021 में सीबीआई ने जांच के बाद आर्मी भर्ती में हुए घोटाले को लेकर दिल्ली में कुलदीप व प्रगति सिंह के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हुआ था। जब दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी मां संगीता को हुई तो उन्होंने इसका विराेध कर दिया।

कुलदीप को घर आने पर मना करते हुए बेटी प्रगति सिंह की शादी करने के लिए रिश्ता खोजने लगी। जब इस बात की जानकारी कुलदीप को हुई कि उसकी प्रेमिका की शादी कही और हो जाने व प्रगति सिंह के सीबीआई केस में सरकारी गवाह बन जाने के डर से उसने संगीता देवी की हत्या कर दिया। हत्या का खुलासा करने के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

Exit mobile version