Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुत्तों को बर्बरतापूर्वक डंडे से पीटने का आरोपी भेजा गया जेल

Arrested

Arrested

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में एक युवक के दो कुत्तों (Dogs) को डंडे से बर्बरता पूर्वक पीटने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

यह वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ सदर बाजार पुलिस ने धारा (11) पशुओं के प्रति क्रूरता का मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शुक्रवार को यूनीवार्ता को बताया कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक लाठी से दो कुत्तों को बुरी तरह पीट रहा है इसके बाद वीडियो का संज्ञान लेते हुए पहचान की गई तो यह घटना थाना सदर बाजार के जलाल नगर की एक मजार के पास की बताई गई तथा पीटने वाले युवक की पहचान हो गई।

उन्होंने बताया कि इसके बाद श्रीस नामक व्यक्ति ने मामले की शिकायत दी जिस पर थाना सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई तथा आरोपी की पहचान के बाद उसको गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मिला बाद में पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने धारा (11) पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम के तहत आरोपी अजीम खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version