Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई युवती से रेप का आरोपी गिरफ्तार

मथुरा की थाना कोसी कलां पुलिस ने युवती से रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है जिस कार में आरोपी ने दुराचार की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपी का मेडिकल कराकर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

मंगलवार को आगरा यूपी पुलिस में दरोगा की भर्ती के लिए परीक्षा देने गयी युवती के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में रेप कर दिया। आगरा से मथुरा लौटते समय हुई इस वारदात की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने थाना कोसी पहुंचकर आरोपी तेजवीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए गिरफ्तारी की मांग की।

फेसबुक पर 4 महीने पहले युवती की दोस्ती हरियाणा के होडल पलवल निवासी तेजवीर रावत से हुई। जिसके बाद मंगलवार को तेजवीर पीड़ित युवती व तेजवीर का एक दोस्त आगरा परीक्षा देने गए ।

एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में फैली दहशत

सेना में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात तेजवीर ने आगरा से लौटते समय युवती के साथ छेड़खानी की इसका जब युवती ने विरोध किया तो तेजवीर ने उसको नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान गाड़ी उसका दोस्त हाई वे पर चलाता रहा। हाई वे पर चलती गाड़ी में हुई रेप की इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गयी ।

पुलिस ने आरोपी तेजवीर को गुरुवार की सुबह कोटवन पुलिस चौकी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से वह स्विफ्ट कार संख्या HR 52 G 5160 भी बरामद की जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया था। एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि आरोपी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है कार भी बरामद कर ली है। इस वारदात के समय मौजूद दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version