Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध रूप से कट्टा बनाकर तस्करी करने वाला गिरफ्तार

Arrested

arrested

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना अंतर्गत पुलिस ने मंगलवार को अवैध रूप से कट्टा बनाकर तस्करी करने वाले एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार (Arrested) किया है। इसके कब्जे से 05 अर्द्धनिर्मित कट्टा व 01 तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस व 01 दगा कारतूस व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किया है।

पुलिस महानिरीक्षक कानून एवं व्यवस्था द्वारा चलाये जा रहे आपरेशन पाताल लोक के क्रम में विशेष अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी सदर व सरायख्वाजा पुलिस ने भैसनी पेट्रोल पम्प के पास स्थित खन्डहर मकान में अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाभोड़ करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

घटना का खुलासा मंगलवार को करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक देवानन्द रजक को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की भैसनी पेट्रोल पम्प के पास एक असलहा फैक्ट्री संचालित की जा रही है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से राजू पुत्र मोतीलाल निवासी शाहपुर फिरोजपुर थाना जलालपुर जनपद अम्बेडकर नगर को उपकरण के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है।

इस दौरान अभियुक्त ब्रिजेश पुत्र योगेन्द्र निवासी व थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर मौके का फायदा उठाकर भाग गया। गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर शस्त्र अधिनियम पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version