Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी को धमकी देने वाला गिरफ्तार, रची थी ये साजिश

CM Yogi

CM Yogi

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी देने के मामले में कानपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर पुलिस ने बाबू पुरवा इलाके से आमीन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 112 पर मैसेज कर सीएम योगी (CM Yogi) को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

कानपुर पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को किसी कारण से फंसाना चाहता था, जिसके लिए दो दिन पहले उसने उनका मोबाइल चोरी किया और फिर उसी मोबाइल फोन से धमकी भरा मैसेज भेज डाला। जांच के आधार पर जब कानपुर पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक को पूछताछ के लिए उठाया तो पता चला।

मोबाइल के मालिक ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले उसका फोन गायब हो गया था। जब कानपुर पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की तो पता चला कि युवक आमीन अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को पसंद नहीं करता था क्योंकि वह (पिता) उसके रिश्ते से नाखुश थे, इसके बाद आमीन ने गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने की साजिश रची।

पुलिस का कहना है कि आमीन अपनी उम्र 18 साल बता रहा है, सभी दस्तावेज चेक कर उसकी असली उम्र का पता चलेगा। साथ ही साथ मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसमें गंभीर धाराएं लगाई जा रही हैं। कानपुर पुलिस का यह भी कहना है कि यह धमकी सिर्फ और सिर्फ आपसी दुश्मनी साधने के लिए दी गई थी ताकि गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाया जा सके और वह रास्ते से हट जाए।

मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

कानपुर पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को सही मायने में धमकी देना आरोपी का उद्देश्य नहीं था। कानपुर पुलिस युवक को गिरफ्तार कर कल कोर्ट में पेश करेगी, जहां से उसे जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version