Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा : संजय सिंह

sanjay singh

sanjay singh

आम आदमी पार्टी (आप) सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार महंगाई रोकने की बजाय लोगों की जासूसी कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अब यूपी में भी दिल्ली की भांति बिजली-पानी फ्री जैसे घोषणा पत्र पर चुनाव लड़ेगी।

श्री सिंह ने गांधी भवन सभागार में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सरकार पत्रकारों की आवाज को दबाने और चौथे स्तंभ के कलम को तोड़ने का काम कर रही है। चुनाव की तैयारियों पर उन्होंने कहा कि यूपी की 403 विधानसभाओं में सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को जोड़ा जा रहा है। यह अभियान आठ अगस्त तक चलेगा।

रोजगार पर श्वेत पत्र जारी करें योगी सरकार : आप

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है, सबका साथ सबका विकास के नाम पर केवल उत्तर प्रदेश में बुलडोजर चलाया जा रहा है उनका यह घमंड आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता आप की सरकार बनाकर तोड़ेगी।

संजय सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की जगह भ्रष्टाचार की तैयारी हो रही है। जिस प्रकार संकट के समय सरकार ने 10 लाख के वेंटीलेटर 35 लाख में खरीदा था। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए चंदा की चोरी का एक एक पैसे का हिसाब जनता लेगी ।

Exit mobile version