Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाहन चेकिंग के दौरान कार ने ARTO को रौंदा, हालत गंभीर

car collision

car collision

प्रयागराज। नैनी के नए यमुना ब्रिज पर कार की टक्कर (Car Collision) से ARTO प्रवर्तन भूपेश कुमार गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनके सिर में गंभीर चोट आई है। आनन फानन में उन्होंने जीवन ज्योति हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक देख उन्हें मेदांता के लिए रेफर कर दिया गया है। चिकित्सकों के मुताबिक कुछ घंटे एआरटीओ के लिए अहम हैं। घटना की जानकारी होते ही डीएम, आरटीओ सहित तमाम अफसर मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है।

ARTO प्रवर्तन भूपेश कुमार गुप्ता मंगलवार को भोर में नए यमुना पुल पर अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। भोर में करीब पांच बजे एक गाड़ी के नंबर प्लेट का फोटो खींचने के लिए जैसे ही वह सड़क पार कर रहे थे कि तेज रफ्तार एक कार ने उन्हें टक्कर (Car Collision) मार दी। हादसे में एआरटीओ दूर गिरे। इससे उनके सिर में गंभीर चोटे आई।

दिनदहाड़े व्यापारी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। कर्मचारियों ने एआटीओ को तत्काल जीवन ज्योति हास्पिटल रामबाग में भर्ती कराया। सिर से लगातार रक्तस्राव हो रहा था। हालत गंभीर देख उन्हें मेदांता के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Exit mobile version