Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जब-जब BJP का शासन आता है, कश्मीरी पंडितों का पलायन होता है, केजरीवाल का केंद्र पर हमला

arvind kejriwal

arvind kejriwal

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज भाजपा सरकर पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी पूरी तरह से कश्मीर में फेल हो चुकी है। इनके पास आतंकी हमले रोकने के लिए कोई प्लान नहीं है। ये सिर्फ मीटिंग पर मीटिंग कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आज इतने लोगों‌ के शहीद होने के बाद भी भाजपा सरकार के पास कोई योजना नहीं है। ये सिर्फ मीटिंग करते हैं।

दिल्ली सीएम (Arvind Kejriwal) ने कहा कि जब-जब कश्मीर में भाजपा का शासन आता है तब तक कश्मीरी पंडित पलायन करने पर मजबूर होता है। बीजेपी 30 साल में दो बार कश्मीर में सत्ता में रही और दोनों ही बार कश्मीरी पंडितों को पलायन करना पड़ा। केजरीवाल ने कहा कि या तो इनकी नीयत में खोट है या तो इन्हें करना नहीं आता। देश भर में भी हम देख रहे हैं ये सिर्फ़ गंदी राजनीति करते हैं।

कश्मीरी पंडितों की ट्रांसफर लिस्ट सार्वजनिक, बीजेपी ने बताया सुरक्षा में बड़ी चूक

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि बीजेपी ने 177 कश्मीरी पंडितों का घाटी के अंदर ही ट्रांसफर कर दिया और उसकी लिस्ट सार्वजनिक कर दी। ये तो एक तरह से आतंकवादियों को न्यौता देने जैसा हो गया। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि बस करो अपनी मीटिंग, अब कश्मीर एक्शन चाहता है, हिंदुस्तान एक्शन चाहता है। ‌बहुत हो गई तुम्हारी मीटिंग अब कुछ करके दिखाओ। केजरीवाल ने कहा कि  4000‌ कश्मीरी पंडितों के साथ किया गया बांड रद्द करो। वो बंधुआ मजदूर नहीं हैं।

घाटी न छोड़ें… मौलवियों की कश्मीरी पंडितों से अपील, 32 साल बाद एक सुर में बोला कश्मीर

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि वे कश्मीर पर चर्चा करने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह से समय मांगेंगे और समझेंगे कि कश्मीर को लेकर उनके पास क्या प्लान है।

Exit mobile version