Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘पीएम पढ़े-लिखे होते तो…’, केजरीवाल ने मोदी पर साधा निशाना

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जंतर-मंतर से ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ कैंपेन लॉन्च किया। इस दौरान केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। नोटबंदी पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप पढ़ें लिखें नहीं हो तो कोई भी आपको बेवकूफ बना सकता है।

सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कहा कि जब नोटबंदी हुई तो देशभर में अफरा-तफरी मच गयी थी। देश 10 साल पीछे चला गया। केजरीवाल ने सवाल किया कि नोटबंदी क्यों हुईं? दरअसल, कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री को बेवकूफ बनाया कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया? प्रधानमंत्री खुद कह चुके हैं कि उन्होंने पढ़ाई नहीं की। देश में पढ़े-लिखें PM होते तो नोटबंदी नहीं होती।

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को AAP से ईमानदारी सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गुजरात में सबसे ज्यादा शराब घोटाला होता है। अरविन्द केजरीवाल ने मंच से भारत माता की जय के नारे भी लगवाए।

उन्होंने सवाल किए कि क्या प्रधानमंत्री की तबियत ठीक है? प्रधानमंत्री को किसबात का डर है? उन्होंने आगे कहा,’मुझे BJP वाले ने बताया कि मोदी जी 18 घंटे काम करते हैं। 3 घंटे सोते हैं। BJP वाले ने मुझसे कहा कि उन्हें (पीएम मोदी) को दैवीय शक्ति प्राप्त हैं। मैंने उससे कहा कि पगले ये नींद की बीमारी है। प्रधानमंत्री ठीक से सोते नहीं हैं, दिनभर चिढ़ते रहते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या कभी किसी ने प्रधानमंत्री को हंसते हुए देखा है?

राहुल गांधी पर विवादों के बीच कांग्रेस ने बदली Twitter की प्रोफाइल फोटो

केजरीवाल ने किया कि उनके खिलाफ पोस्टर लगाए गए, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। प्रधानमंत्री से अपील है कि जिन्हें गिरफ्तार किया उन्हें छोड़ दिया जाए। आज देश की समस्या भ्रष्टाचार है। लाल किले से प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार से लड़ाई का ऐलान किया। अगले दिन कांग्रेस का बड़ा नेता, जिसके यहां ED और सीबीआई के छापे पड़े वह मोदीजी के पैर में गिर गया और तीसरे दिन उसने BJP जॉइन कर ली।

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि लोगों को लगने लगा है कि प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। प्रधानमंत्री का मैसेज साफ है कि भ्रष्टाचार करो, लेकिन मेरी पार्टी में आकर करो। कर्नाटक में BJP नेता के यहां 8 करोड़ रुपए कैश मिला। अगले दिन बेल हो गयी। वहीं, मनीष सिसोदिया के यहां एक पैसा नहीं मिला, लेकिन गिरफ्तार कर लिया और आजतक उन्हें जमानत नहीं मिली है।

Exit mobile version