Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

LG के इनविटेशन पर केजरीवाल बोले-बैठक में नहीं आ सकते

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), उनके मंत्रियों और AAP के 10 विधायकों को शुक्रवार को बैठक के लिए इनवाइट किया है। इस पर CM केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि धन्यवाद LG सर। मैं कल पंजाब जा रहा हूं। माननीय उपराज्यपाल से अनुरोध है कि वह बैठक के लिए कोई और समय तय कर दें।

दिल्ली सरकार और LG के बीच शिक्षकों को फिनलैंड भेजने वाले विवाद के चलते बैठक के लिए AAP को बुलाया गया है। दरअसल, दिल्ली सरकार अपने टीचर्स को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजना चाहती है। AAP ने आरोप लगाया कि LG सक्सेना ने इस फैसले पर रोक लगा दी है।

इसे लेकर CM केजरीवाल ने LG के निवास तक पार्टी के विधायक और मंत्रियों के साथ मार्च भी निकाला था। AAP का आरोप था कि LG से मुद्दे पर मुलाकात करने को कहा था, लेकिन उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया। हालांकि, LG ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

एक विवाह ऐसा भी! 70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू संग लिए 7 फेरे

बाद में केजरीवाल LG वीके सक्सेना से मिलने कानून की किताब लेकर पहुंचे थे। LG से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हम मिलकर काम करना चाहते हैं। पिछले कुछ महीनों से हम लोग देख रहे हैं कि दिल्ली सरकार के कामों में उनका का हस्तक्षेप बढ़ता ही जा रहा है।

इससे दिल्ली के लोगों के काम हो नहीं पा रहे हैं। इसी को लेकर आज उपराज्यपाल से मिलने गया था। मैं देश का संविधान, GNCT एक्ट समेत क‌ई कानूनों की किताबें लेकर गया था।

Exit mobile version