Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और I am not a Terrorist…’, तिहाड़ से सीएम ने भेजा संदेश

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal) का संदेश जनता के लिए पढ़ा। उन्होंने संदेश में पढ़ा कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवाद नहीं हूं।

मेरा नाम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) है…

गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का जेल से भेजा हुआ संदेश पढ़ते हुए संजय सिंह ने कहा कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं। प्रधानमंत्री और उनकी 10 साल की सरकार ने देश के लिए कुछ नहीं किया।

आगे कहा कि आजादी के बाद देश के सबसे बड़े घोटाले इलेक्टोरल बॉन्ड, जिसके ज़रिए भाजपा को रिश्वत दी गई। उसके पक्ष में देश के प्रधानमंत्री खड़े हैं, उसका बचाव कर रहे हैं। ये महाघोटाला है। फिर भी प्रधानमंत्री बेशर्मी से इसके पक्ष में खड़े हैं। सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अग्निवीर योजना और मणिपुर की समस्या समेत देश के मुद्दों पर कुछ नहीं बोला है। केंद्र सरकार का अरविंद केजरीवाल के प्रति नफरत, दुर्भावना और तानाशाही का रवैया है।

अरविंद केजरीवाल को करारा झटका, कोर्ट ने बढ़ा दी न्यायिक हिरासत

संजय सिंह ने तिहाड़ जेल प्रशासन से पूछा कि आपने दिल्ली और पंजाब के चुने हुए मुख्यमंत्रियों (Arvind Kejriwal) की मुलाकात आतंकवादियों की तरह कराई। क्या जेल प्रशासन बता सकता है कि आज से पहले किस मुख्यमंत्री की इस तरह मुलाकात कराई गई। आप आज मुझे एक नाम बता दीजिए।

Exit mobile version