Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्यन ने ड्रग्स को लेकर की थी एक्ट्रेस से बात, बेल पर सुनवाई से पहले NCB के हाथ लगी चैट

Aryan Khan

Aryan Khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस में आज कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। क्रूज शिप ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई होनी है। इससे पहले इस याचिका पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

अब इस केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि आर्यन खान की ड्रग चैट में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के एक चैट एनसीबी को मिली है जिसमें उनके साथ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का केस वैसे ही काफी सुर्खियों में रहा है और ऐसे में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम यदि जुड़ता है तो इस केस में सितारों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो एनसीबी के पास ऐसी चैट है जिसमें आर्यन खान और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच नशे को लेकर बातचीत हुई थी। फिलहाल इस एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है लेकिन कोर्ट ने ये सबूत कोर्ट में पेश किए हैं।

‘ये हैं मोहब्बतें’ के एक्टर अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी

मीडिया रिपोर्ट का तो ये भी कहना है कि जांच एजेंसी को ड्रग पैडलर के साथ भी आर्यन खान की चैट्स मिली है जिसे वह कोर्ट में सौंप चुके हैं। फैसला आज आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज आएगा। अदालत अपना फैसला सुनाएगी कि आर्यन खान को ड्रग्स केस में बेल मिलती है कि जेल। इससे पहले 14 अक्टूबर को कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

2 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए थे आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप से आर्यन खान को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। आर्यन खान के अलावा मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट समेत कई लोगों को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

Exit mobile version