Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक दिन की कस्टडी में रहेंगे आर्यन, NCB फिर करेगी पूछताछ

Aryan Khan

Aryan Khan

शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी की। एनसीबी को क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का पता चला था, जिसमें बाद अधिकारी भेष बदलकर पार्टी में शामिल हुए और उसका भंडाफोड़ किया। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

आर्यन खान और बाकी दो आरोपियों को एक दिन की कस्टडी मिल गए हैं। एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में तीनों आरोपी रहेंगे। बताया जा रहा है कि एनसीबी के ऑफिस में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को रातभर रखा जाएगा। सभी आरोपी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं, जहां उनसे एक बार फिर पूछताछ की जाएगी।

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन एनसीबी ने जब्त कर लिया था। आर्यन के मोबाइल फोन से ड्रग्स चैट्स मिले हैं। बाकी गिरफ्तार किए गए लोगो के भी मोबाइल फोन जब्त किए गए थे और उसमें से भी ड्रग्स चैट्स मिले हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि आर्यन खान ने पार्टी का हिस्सा होने और ड्रग्स का सेवन करने की बात को माना है और इस बात को कुबूल किया है कि वह शौकिया तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हैं।

Exit mobile version