जैसे-जैसे गालियों की बढ रही डोज, वैसे जनता बढा रही है अपने विश्वास की डोज : पीएम

पीएम मोदीपीएम मोदी
Loading...

मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव 2019 में अंतिम पड़ाव यानी सातवें चरण के मतदान से पहले भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश में अपनी तीसरी तथा अंतिम विजय संकल्प रैली में कांग्रेस के साथ सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर जमकर हमला बोला, आपको बता दें कि जनता से बेहद हल्के अंदाज में संवाद भी किया।

ये भी पढ़ें : इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल 

साथ ही बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार में राज्य मंत्री अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल के पक्ष में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज मिर्जापुर में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सबके हाथ जोडि़ के प्रणाम। आज एतना भीड़ देखि के विश्वास होई गवा कि माई विंध्यवासिनी के कृपा बना रही। आप लोगन के भी आशीर्वाद बना रही, गर्मी में जन सैलाब व चुनाव के सातवें चरण में चुनाव प्रचार के दौर में जोश उत्साह उमंग दिल्ली के पॉलिटिकल ज्ञानियों को देखना चाहिए कि लोगों का मिजाज क्या है। पीएम मोदी ने कहा कि सेवक के लिए जनता प्रचार करने निकली है, सेवक को स्नेह आशीर्वाद दे रही है, यह यूपी में आखिरी सभा है इसके बाद बंगाल जाऊंगा।

ये भी पढ़ें : कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर फैंस का दिल जीतने की तैयारी में लगी कंगना 

आपका उत्साह बताता है कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। आपका प्यार जितना बढ रहा है उतना ही सपा-बसपा व कांग्रेस की नीद उड़ रही हैं, मुझे दी जा रही गालियां बढा दी है जैसे-जैसे विरोधियों के गालियों की डोज बढ रही है जनता अपने प्यार विश्वास की डोज बढा रही है। महामिलावटी लोग जिन्होंने मिर्जापुर को बारी बारी लूटा था। गाली दे रहे हैं जिन्होंने जिले को नक्सली हिंसा में धकेला था। जिन्होंने यूपी की खदानों को लूटकर अपनी तिजोरी भरी थी।

ये भी पढ़ें : मोदी पर ममता का पलटवार- विद्यासागर की मूर्ति नहीं , 200 साल की खोई विरासत लौटा दो 

साथ ही मोदी ने कहा कि मिर्जापुर को अच्छी तरह जानते हैं कि इनके राज में कैसे घोटाले किए गए। महापुरुषों के नाम पर स्मारक में भी घोटाला किया यह वही हैं जिन्होंने मीरजापुर और यूपी को बिजली जैसी सुविधा के लिए तरसाया था, सिंचाई के लिए तरसा दिया था. महामिलावटी लोगों ने मिर्जापुर के शानदार पीतल के काम को यहां के कालीन कारोबार को बर्बाद कर दिया।

ये भी पढ़ें : टेनिस : फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से हटीं चोटिल रूस की मारिया शारापोवा 

इनकी कर्म कुंडली में इतने कारनामे हैं कि बताते बताते शाम हो जाएगी, इन्होंने गरीब किसान की परवाह नहीं की, कुछ दिन पहले बुआ के बबुआ यहां आए थे कहा था कि भाजपा की बात शौचालय से शुरु वहीं खत्म होती है, ऐसी बात वही कर सकते हैं जिसके लिए मां बहन बेटियों की गरिमा नहीं होती है, जो मां बहन बेटियों की इज्जत नहीं करते, अंधेरा हो इसका इंतजार नहीं करना पडता है, यह वही काम है जिसकी चिंता राम मनोहर लोहिया करते थे, महिलाओं के समस्या पानी और पैखाना था।

 

Loading...
loading...

You may also like

स्वदेशी तकनीक से विकसित तेजस में बैठ रक्षा मंत्री उड़ान ने उड़ान भरी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। आज