Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखलाक की बेटी से होना था असद का निकाह

Asad Ahmed

Asad Ahmed

मेरठ। झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed)  के बेटे असद (Asad Ahmed) ने अपने फूफा डॉ. अखलाक अहमद के घर पर फरारी काटी थी। मेरठ से असद ने आर्थिक सहायता भी ली थी। अखलक की बेटी से असद का निकाह भी होना था।

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में माफिया अतीक अहमद की बहन रहती है। अतीक और उसके बेटे (Asad Ahmed) मेरठ में लगातार आते रहते थे। मेरठ के रार्धना के पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे के साथ असद की फोटो वायरल हुई थी। इसके अलावा पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के परिवार के साथ भी अतीक अहमद और उसके बेटों के फोटो एसएसपी मेरठ तक पहुंचे।

प्रयागराज में उमेश पाल और दो गनर को मारने के बाद अतीक के बेटे असद ने अपने साथी गुड्डू मुस्लिम के साथ बुआ के घर पर शरण ली थी और अपने फूफा डॉ. अखलाक अहमद से आर्थिक मदद भी ली थी। यूपी एसटीएफ की टीम ने अतीक अहमद के बेटों को शरण देने के मामले में मेरठ से डॉ. अखलाक को गिरफ्तार कर लिया।

अखलक ने अतीक अहद (Asad Ahmed) के खाते में भी पैसे भेजे थे। अतीक की बहन को भी इस मामले में आरोपित बनाया गया। मेरठ से खर्च के लिए रुपए लेने के बाद असद फरार हो गया। एसटीएफ तभी से उनके पीछे लगी थी और झांसी में असद और उसका साथ गुलाम मुठभेड़ में मारे गए।

अखलाक की बेटी से होना था असद (Asad Ahmed) का निकाह

मुठभेड़ में मारा गया असद मेरठ लगातार आता रहता था। मेरठ में ही अखलाक की बेटी से इसी साल असद का निकाह होना था। दोनों परिवारों की सहमति के बाद रिश्ता तय हो गया था। दोनों ही परिवार निकाह की तैयारी में जुटे थे कि उमेश हत्याकांड ने सब कुछ बदल दिया।

Exit mobile version