Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिट्टी में मिला देने का बयान एक धर्मगुरू को शोभा नहीं देता: असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi

मुरादाबाद। जुर्म जब बढ़ता है तो मिट जाता है। खून जब गिरता है तो जम जाता है। एक धर्मगुरु को इस प्रकार के बयान देना कि मिट्टी में मिला देंगे, शोभा नहीं देता। वैसे मिट्टी में तो सभी को मिलना है। यह बातें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने मुरादाबाद के कांठ विधानसभा स्थित ऊमरी कलां में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कही।

सोमवार को कांठ स्थित नगर पंचायत ऊमरी कलां के एआईएमआईएम प्रत्याशी मोहम्मद शहजाद, कांठ नगर पंचायत प्रत्याशी जुल्फिकार अहमद ठेकेदार, मेयर प्रत्याशी मोईद फरगानी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी सदैव दलितों कमजोर वर्ग के अधिकारियों ने आई के लिए संघर्ष करती आई हैं और करती रहेगी।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने अन्य दलों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब गुलामी से छुटकारा पाने का समय आ गया है। जब तक मुस्लिम समाज अपने बीच रहने वाले नेता को नहीं चुनेंगे तब तक गुलाम परस्ती को बर्दाश्त करना होगा। दूसरे समुदाय के लोगों ने अपने नेता को चुना है। मुस्लिम समुदाय को जागरूक होने की आवश्यकता है।

मच्छर-माफिया नहीं अब सेफ व स्मार्ट सिटी है गोरखपुर: सीएम योगी

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि आप लोगों ने ऐसे लोगों एवं नेताओं पर भरोसा कर स्वयं के साथ धोखा किया है, जिसका परिणाम उनके सामने है। उन्होंने उमरी कलां व कांठ नगर पंचायत एवं मेयर मुरादाबाद के प्रत्याशी को पतंग के निशान पर वोट देकर बहुमतों से जिताने की अपील की।

इस मौके पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने भी जनसभा को संबोधित किया।

Exit mobile version