Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Ashes 2021: टिम पेन सर्जरी के बाद जल्द शुरू करेंगे एशेज की तैयारी

सिडनी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से एशेज सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की गर्दन की नस में दिक्कत आई थी, जिसकी सर्जरी हो चुकी है। अब भले ही टिम पेन बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सर्जरी के बाद डॉक्टरों से खेलने की मंजूरी का इंतजार कर है। दोनों टीमों के बीच हाई वोल्टेज टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जाना है, जिसके लिए टिम पेन जल्द से जल्द ट्रेनिंग शुरू करना चाहते है।

वहीं, टिम पेन ने कहा, आने वाले 26 अक्टूबर को सर्जरी के 6 हफ्ते हो जाएंगे और मुझे अभी खेलने अभी दिक्कत हो रही है, क्योंकि विकेटकीपिंग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अगर मैं नीचे बैठ जाता हूं, तो मुझे अपना सिर ऊपर उठाने में परेशानी नहीं होना चाहिए।

सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड स्कीम की सातवीं किस्त की बिक्री 25 अक्टूबर से होगी शुरू

दिसंबर से शुरू होने वाले एशेज टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड के मशहूर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की एशेज सीरीज में लेट एंट्री हो सकती है।

बता दें कि, बेन स्टोक्स इस वक्त सभी क्रिकेट फॉर्मेट से दूर हैं, क्योंकि उन्होंने इस साल जुलाई से पहले उंगली की चोट के कारण और फिर मानसिक स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण किसी भी स्तर का क्रिकेट न खेलने का फैसला किया था। इस वजह से उन्हें एशेज के लिए इंग्लैंड की 17 सदस्यीय टीम से भी बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने पिछले हफ्ते नेट्स में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए वीडियो जारी करने के बाद हलचल मचा दी थी। हालांकि, इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने स्टोक्स की टीम में वापसी के लिए कोई समयसीमा नहीं रखी है, लेकिन लियोन को उम्मीद है कि ये ऑलराउंडर एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एशेज मैचों के लिए आएगा।

Exit mobile version