Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी, 60 साल की उम्र में रचाई शादी

Ashish Vidyarthi

Ashish Vidyarthi

बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi)  एक बार फिर से दूल्हा बने हैं। उन्होंने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। आशीष ने असम की रुपाली बरुआ से शादी कर ली है। बताया जा रहा है उन्होंने कुछ करीबियों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। रुपाली फैशन के बिजनेस से जुड़ी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष (Ashish Vidyarthi)  ने शादी के बाद कहा कि जिंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी फीलिंग है। रूपाली से मुलाकात को लेकर आशीष ने कहा कि ये बड़ी लंबी कहानी है। उन्होंने कहा कि मुलाकात कैसे हुई इसके बारे में वो फिर कभी बाद में बताएंगे. उन्होंने कहा, “हम कुछ वक्त पहले मिले और रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। पर हम दोनों ही ये चाहते थे कि शादी में ज्यादा धूम धाम न हो, बस परिवार ही रहे।

आशीष ने दूसरी शादी बेहद सादे अंदाज में की है। परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की रजिस्ट्री कराई। आशीष विद्यार्थी से शादी करने के बाद रुपाली बरुआ ने कहा कि वो एक खूबसूरत इंसान हैं और एक ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ रहना अच्छा लगता है।

सीएम योगी ने निर्बाध बिजली आपूर्ति के दिए निर्देश

आशीष ने रुपाली से कोलकाता में कोर्ट मैरिज की है। जिसमें ज्यादा लोग शामिल नहीं किया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो आशीष जल्द ही रिसेप्शन पार्टी रखेंगे और बाकी रिश्तेदारों और दोस्तों को अपनी खुशी में शामिल करेंगे। बता दें कि पहली शादी मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से की थी।

Exit mobile version