Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अशरफ के साले सद्दाम पर कसा शिकंजा, 50 हजार रुपये हुआ इनाम

Saddam

Saddam

बरेली। बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम अहमद (Saddam Ahmed) पर भी पुलिस का शिकंता कसता जा रहा है। बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सद्दाम पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसे आईजी बरेली रेंज ने बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया है। इस संबंध में एनबीडब्लू वारंट भी किया जा चुका है, जिसे सामान्य भाषा में गैर जमानती वारंट कहते हैं।

सद्दाम की तलाश के लिए बरेली और प्रदेश के अन्य जनपदों की पुलिस और एसटीएफ जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस ने कई जगहों पर सद्दाम की फोटो भी साझा की हैं। जानकारी के मुताबिक, सद्दाम अहमद के खिलाफ थाना बिथरीचैनपुर में षड्यंत्र रचने, साक्ष्य मिटाने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।

अतीक के वकील के घर के पास बम से हमला, मचा हड़कंप

सद्दाम (Saddam) पर आरोप है कि उसने जेल में शूटरों को अशरफ से मिलवाया था। इसके अलावा उमेश पाल हत्याकांड की जांच में यह बात भी सामने आई है कि बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद ने अपने साले सद्दाम के माध्यम से स्थानीय स्तर पर पूरा नेटवर्क खड़ा किया था। इसमें पुराना शहर चक महमूद मोहल्ले में रहने वाला लल्ला गद्दी, सद्दाम का मुख्य गुर्गा था। इसके बाद इसने जेल में भी अपना एक बड़ा नेटवर्क बनाया।

11 फरवरी को जेल में शूटरों को मिलवाया 

सद्दाम (Saddam) ने जेल में अपना नेटवर्क खड़ा किया और लल्ला गद्दी की मदद से वह जेल में अशरफ से किसी की भी मुलाकात आसानी से कराने लगा। इसके बाद अशरफ जेल में बैठे-बैठे अपने कारनामों को अंजाम देने लगा। बताया जा रहा है कि 11 फरवरी को भी जेल में शूटरों से मुलाकात का पूरा प्लान सद्दाम ने बनाया था।

Exit mobile version