Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

माफिया अतीक और अशरफ का गुर्गा अतिन जफर भेजा गया जेल

Atin Zafar

Atin Zafar

बरेली। माफिया अतीक और अशरफ के गुर्गे अतिन जफर ( Atin Zafar) को बरेली थाना बिथरी पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में प्रस्तुत किया । संबंधित कोर्ट ने माफिया के गुर्गे को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

जफर को बरेली पुलिस ने प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया था। थाना बिथरी पुलिस उसे शुक्रवार देर रात प्रयागराज से बरेली लाया गया। माफिया के गुर्गे के खिलाफ बीते दिनों कोर्ट ने गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी किया गया था। जिसके बाद बिथरी पुलिस वारंट लेकर प्रयागराज पहुंची थी।

बीते मार्च में बिथरीचैनपुर में अतीक अशरफ के साले सद्दाम, लल्ला गद्दी, अतिन जफर ( Atin Zafar) समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप था कि जेल में अतीक अशरफ को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलवाने में सभी का हाथ था। इस मामले में पुलिस ने लल्ला गद्दी समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन जफर इसके बाद से ही फरार था। कोर्ट ने अतिन जफर और गुड्डू बमबाज का गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद बिथरी पुलिस वारंट तामील कराने प्रयागराज गई थी।

बताया जाता है कि पुलिस ने वारंट चस्पा कर वहां से लौट आने का नाटक किया था। जफर को लगा कि पुलिस वापस लौट गई है। जैसे ही वह अपने घर पहुंचा बरेली पुलिस ने प्रयागराज पुलिस के सहयोग से उसे दबोच लिया। जिसके बाद जफर को देर रात बरेली लाया गया है। बिथरी पुलिस ने सुबह लिखा-पढ़ी कर कोर्ट में पेश किया। मेडिकल कराया। संबंधित कोर्ट ने माफिया के गुर्गे को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बताया जाता है माफिया गुर्गा अतिन जफर का नाम एफआईआर में नहीं था लेकिन विवेचना में सामने आया था।

Exit mobile version