केजरीवाल बोले- आप से आशुतोष का इस्तीफ़ा इस जन्म में मंजूर नहीं

आशुतोषआशुतोष

नई दिल्ली । पत्रकारिता छोड़ राजनीति का दामन थामने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बेहद करीबी आशुतोष एक बार फिर से अपनी पत्रकारिता के तरफ रूख कर सकते है। अभी मिली जानकारी के मुताबिक वे आम आदमी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है ।

हमारी आप के साथ यात्रा ख़त्म हो चुकी है: आशुतोष

अगर सूत्रों की माने तो वे पहले ही आप के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा सौंप चुके थे । लेकिन केजरीवाल ने अभी इस्तीफ़ा मंजूर नही किया है।पत्रकारिता छोड़ राजनीति में आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी आशुतोष एक बार फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) से इस्तीफा दे दिया है।आशुतोष की बात जैसे ही मीडिया की सुर्खियां बना तो सीएम केजरीवाल ने तत्काल ट्वीट कर कहा है- ‘हम आपका इस्तीफा कैसे स्वीकार कर ले? ना इस जनम में तो नहीं।

ये भी पढ़े : स्वतंत्रता दिवस के पर्व पर 9 करोड़ पौधो का वृक्षारोपण करेंगे : राम नाइक 

इस बात को लेकर आशुतोष मीडिया के सामने भी आए औरे उन्होंने कहा की हमारी आप के साथ यात्रा ख़त्म हो चुकी है। हमने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है।मैंने पार्लियामेंट अफेयर्स कमेटी (PAC) से गुजारिश की है कि मेरा इस्तीफा स्वीकार किया जाए। यह बेहद निजी है।आशुतोष ने इस्तीफे के मद्देनजर एक भावुक ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ‘हर यात्रा का एक अंत होता है। इस्तीफा बहुत निजी कारणों से दिया है। सभी पार्टी नेताओं का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया ।

loading...
Loading...

You may also like

कोतवाली से 100 मी॰ की दूरी पर डॉक्टर की कार पर शरारतियों ने फेंके सुतली बम

लखनऊ। राजधानी के चिनहट इलाके में बदमाशों व