Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आशुतोष टण्डन ने लखनऊ पूर्व के मण्डल कार्यकर्ताओं संग की बैठक

मंत्री आशुतोष टण्डन ने लखनऊ पूर्व विधानसभा के मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठकें ली। इस दौरान गोलाकार स्थिति में बैठे कार्यकर्ताओं में दो गज दूरी का पालन नहीं किया गया।

उत्तर प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री कहे जाने वाले मंत्री आशुतोष टंडन लखनऊ पूर्व विधानसभा से विधायक हैं। आज उन्होंने अपने सरकारी आवास पर लखनऊ पूर्व के एक, दो, तीन मंडलों की क्रम से बैठकें कीं।

अनुशासन के साथ विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को सुनते हुए मंत्री आशुतोष टंडन ने विभिन्न मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। बैठक में मंडल स्तर के पदाधिकारियों ने क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराते हुए उनके निस्तारण की मांग की।

कोविड-19 प्रबंधन हेतु गठित टीम-09 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा-निर्देश

बैठक के लिए आए कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था गोलाकार स्थिति में की गई थी लेकिन कुर्सियों के बीच कोई समान दूरी नहीं थी। कुर्सियां एक दूसरे से सटी हुई थी। बैठक में शामिल हुए मंडल स्तर के एक पदाधिकारी ने बताया कि कुर्सियों में दूरी रखकर दो बराबर-बराबर गोलायी बनायी जा सकती थी, ऐसा होने पर ‘दो गज दूरी’ का पालन हो सकता था।

बैठक में मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरे समय मास्क पहने हुए थे और बैठक से निकलने के बाद अपने हाथों को भी स्वच्छ किया।

Exit mobile version