Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Asia Cup: भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश ने डाला खलल तो ऐसे होगा मुकाबला

India-Pak

Asia Cup

Asia Cup 2023 के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को मुकाबला होगा। पहले मुकाबले में बारिश के कारण मैच को रद्द करना पड़ा था। वहीं, बारिश को देखते हुए रविवार को होने वाले इस मुकाबले के लिए नियमों में बदलाव किया गया है। अगर बारिश मैच में खलल डालती है तो इसके लिए रिजर्व डे रखा गया है। हालांकि, इससे पहले रिजर्व डे नहीं था। दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच के लिए इस नियम को शुक्रवार (आठ सितंबर) को एसीसी ने जोड़ा है।

बता दें कि, Asia Cup 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच ये दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले ग्रुप राउंड में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत हुई थी। हालांकि, बाद में मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

सबसे बड़ी बात ये है कि भारत-पाकिस्तान मैच सुपर-4 में एकमात्र ऐसा मुकाबला है जिसके लिए रिजर्व डे वाला रखा गया है। सुपर-4 के किसी अन्य मैच के लिए यह सुविधा नहीं होगी। इसके अलावा 17 सितंबर को होने वाले फाइनल के लिए एक रिजर्व डे है।

कोलंबो में खेला जाएगा ये मुकाबला

बता दें कि, Asia Cup के सुपर-4 में भारत पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो स्थित आर प्रेमदास स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले कुछ दिनों से यहां पर लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण भारत—पाकिस्तान के मैच पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

Exit mobile version