Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल में बंद विधायक के मोबाइल नंबर से फोन कर मांगे 50 हजार रुपए, मचा हड़कंप

भदोही विधायक विजय मिश्रा

भदोही विधायक विजय मिश्रा

आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्र के मोबाइल नंबर से शनिवार को फोन कर ज्ञानपुर नगर पंचायत चेयरमैन हीरा लाल मौर्य से 50 हजार रुपये की मांग की गई।

चेयरमैन से इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई, क्योंकि विधायक के दोनों मोबाइल फोन गोपीगंज थाने में जमा हैं। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

झारखंड : JMM  के उपाध्यक्ष शंकर रवानी और पत्नी की नृशंस हत्या, जांच में जुटी पुलिस

एक रिश्तेदार की ओर से मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद ज्ञानपुर विधायक आगरा जेल में बंद हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनके दोनों मोबाइल फोन गोपीगंज थाने में जमा करा लिए थे। लेकिन, नगर पंचायत अध्यक्ष हीरा लाल मौर्य ने रविवार को पुलिस को सूचना दी कि विधायक के नंबर 9198111999 से शनिवार को उन्हें फोन कर 50 हजार रुपये की मांग की गई।

फोन करने वाले ने नगर पालिका गोपीगंज के सामने पान की दुकान पर रुपये भेजने को कहा। उधर, लोगों का मानना है कि किसी ने उनके नाम से दूसरा सिम लेकर इसका दुरुपयोग किया होगा। लेकिन सवाल उठ रहा है कि बिना आधार कार्ड के कैसे कोई उनका डुप्लीकेट नंबर जारी करा सकता है।

बिहार चुनाव : जीतन राम मांझी समेत ‘हम’ के ये 15 नेता होंगे स्टार प्रचारक

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच कराई जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज कृष्णानंद राय ने बताया कि नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

Exit mobile version