फारूक का बीजेपी पर हमला ,पूछा कितने पाकिस्तान और बनाओगे

जम्मू। नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को एक सभा में बीजेपी पर  बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता यूपी में मुसलमानों को धमकाते हैं कि खबरदार अगर तुमने हमें वोट नहीं दिया, तो बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

फारूक ने कहा कि ये हिन्दुस्तान किसी के बाप का नहीं है। यहां चाहे वह हिन्दू हो, या मुसलमान हो, सिख हो या ईसाई हो सबका है। । जो भी उसका धर्म है, उसका है। उसको हक है कि वो किसको वोट देना चाहता है, किसको नहीं देना चाहता है। किसी पर आप जोर-जबरदस्ती नहीं कर सकते।

फारूक ने कहा कि आप किसी को धमका नहीं सकते और अगर आप ऐसा करोगे, तो याद रखो कि इन्हीं धमकियों से तुमने एक पाकिस्तान तो बना लिया और कितने पाकिस्तान बनाओगे, ये पहले सोच लो, और कहां-कहां टुकड़े करोगे।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि  मैंने कहा है कि पीओके पाकिस्तान का है। क्या पाकिस्तान ने चूड़ियां पहन रखीं हैं। उनके पास भी एटम बम है। क्या तुम हमें उनके हाथों मरवाना चाहते हो। फारूक ने कहा कि आप तो महल में रहते हैं। गरीबों के बारे में सोचो, जो बॉर्डर एरिया में रहते हैं। जिन पर रोज बम गिराए जाते हैं।

इससे पहले भी फारूक अब्दुल्ला ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं और उसके पास भी परमाणु बम है, वह भारत को जम्मू-कश्मीर के अपने कब्जे वाले हिस्से पर नियंत्रण नहीं करने देगा। इसे लेकर फारूक के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग उठी थी।

loading...
Loading...

You may also like

किसानों के आंदोलन की वजह से गयी सरकार- राकेश टिकैत

रामपुर। पूरे मुल्क में किसानों का क़र्ज़ सबसे