Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संपत्ति को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाले हत्यारोपी भाई गिरफ्तार

murder

murder

जौनपुर में ननिहाल की सम्पत्ति को लेकर भाई की हत्या करने वाले दोनो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की जौनपुर जिला पुलिस ने बक्सा क्षेत्र में ननिहाल की संपत्ति के विवाद को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ0 संजय कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 नवम्बर को गोमती नदी किनारे एक व्यक्ति का शव मिला था। उसकी शिनाख्त बसरथा गांव निवासी राजपति के 25 वर्षीय पुत्र पवन कुमार यादव के रुप में हुई थी। उन्होंने बताया कि पवन अपने ननिहाल अभयचन्दपट्टी गांव में नवासे पर रहता था और वहीं टीडी डिग्री कालेज से पढ़ता था।

राहुल का पीएम मोदी पर तंज, कहा- यह “सूट बूट” की सरकार है पूंजीपतियों की मित्र

उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट उसके भाई द्वारा ही दर्ज कराई गई थी । जांच में चौकाने वाले तथ्य समाने आये पवन की हत्या किसी और न/न नहीं बल्कि उसके दो छोटे भाईयों शिवम यादव व सत्यम यादव ने गमछे से गला दबाकर की दी थीं । पवन की हत्या का कारण ननिहाल में मिली प्रॉपर्टी का विवाद था।

उन्होंने बताया कि एक सप्ताह बाद पवन की शादी होनी थी और भाइयों को लगा की शादी के बाद उन्हें प्रॉपर्टी में कोई हिस्सा नहीं मिल पाएगा इसी कारण उन्होंने अपने भाई की हत्या कर कर शव काे बाइक पर ले जाकर नदी के किनारे फेंक दिया था। गिरफ्तार दोनों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version