Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान में सहायक निदेशक शरद शर्मा का निधन

Assistant Director Sharad Sharma dies in Rajasthan

राजस्थान में सहायक निदेशक शरद शर्मा का निधन

भीलवाड़ा। 03 सितम्बर  राजस्थान में भीलवाड़ा में पदस्थापित समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक शरद शर्मा का कल रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रात में अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें देर रात रामस्नेही चिकित्सालय ले जाया गया जहाँ कुछ देर बाद उनका निधन हो गया ।

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 83 हजार 833 नए संक्रमित, 1,043 ने हारी कोरोना से जंग

सूत्रों ने बताया कि जिला परिषद भीलवाड़ा के सीईओ गोपाल बिरदा द्वारा शरद शर्मा हो 24 अगस्त को एक मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया था जिसमें जवाब न दिए जाने पर सक्षम अधिकारी को कार्रवाई करने की बात लिखी गयी थी। तभी से शर्मा तनाव में थे। अजमेर जिले के ब्यावर के निवासी शरद शर्मा इस नोटिस के मिलने के बाद दो बार ज़िला कलेक्टर शिव प्रकाश नक़ाते से भी मिले थे तथा नोटिस में उठाये गये बिंदु पर अपनी सफ़ाई दी ।

दुर्गेश यादव मर्डर केस : हत्या से पहले आरोपियों ने बनाया विडियो, फिर मार दी गोली

उन्होंने सीईओ बिरदा को इसका लिखित जवाब भी पेश किया जिसमें विधवा, विकलांग और पेंशनधारियों के मामले में स्वयं निगरानी करने की बात कही थी। राज्य सेवा में आने के बाद पहली बार इस तरह के नोटिस से शर्मा बेहद आहत थे और इस दौरान उन्होंने कई लोगों से इसकी चर्चा भी की ।
डीजल की बढ़ी कीमत पर 32 दिन बाद लगी ब्रेक, जानें आज का क्या है रेट

ऐसा ही एक नोटिस श्री बिरदा ने सीएमएचओ डा. मुश्ताक़ खान को भी दिया था जिससे वह भी बेहद तनाव में बताए जाते हैं।
भीलवाड़ा की परशुराम महोत्सव समिति के जिलाध्यक्ष कैलाश चन्द्र सुल्तानिया सहित सर्व ब्राह्मण समाज के लोगों ने इस मामले की उच्चाधिकारी से जांच करवाकर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि शर्मा अपने विभाग में कुशल नेतृत्व तथा सदव्यवहार के लिए जाने जाते थे।

Exit mobile version